Facebook SDK



क्या आप Waving का मतलब नहीं जानते है ? कोई बात नहीं आज मैं Waving meaning में बताऊंगा जो आपको आपके Social media app Facebook पर मिलता है।

जैसे नीरज waving at you on Facebook करके Notification आता है और आपको इसका मतलब नहीं पता होता है लेकिन कोई बात नहीं आज इसका समाधान हो जाएगा।



Waving meaning in Hindi new guide – Facebook waving क्या है?

आपको तो पता ही है की Facebook एक social media platform है जहा पूरी दुनिया के लोग एक दूसरे से connected रहते है और इसके through chatting और video calling आदि करते है।
Facebook पर आप photos, videos, images and audio को भी शेयर कर सकते है और सबसे खास बात की आज के समय में आप Facebook से आप online पैसे भी कमा सकते है।
Facebook में बहुत से notification के function होते है जिसमे से waving भी एक notification function ही है जिसके बारे में लोगो को पता नहीं होता है।
चलिए मैं waving at you meaning  में बताता हु –

Waving meaning (Facebook waving क्या हैं)

ये option आपको Normally Facebook messenger पर मिलेगा और Facebook के app पर भी मिल जाता है लेकिन web में शायद ये नहीं मिलता क्योकि मुझे भी ये messenger app से ही पता चला था।

Waving meaningi (Facebook waving क्या हैं)

वैसे तो waving का मतलब लहराना होता है लेकिन यहाँ पर इसका मतलब कुछ और ही होता हैं।
Facebook के अनुसार waving का मतलब ये होता है की friends आपसे बात शुरू करना चाहते है लेकिन इसमें भी कुछ condition होते है जैसे –
किसी दोस्त ने आपको message किया और आप उसका बहुत दिनों तक reply नहीं दे पाए फिर आप अपने दोस्त को waving notification send कर सकते है की अब मैं बात करना चाहता हूँ।
या आपको किसी नये friends से chat करनी हो तब कर सकते है।
इन दोनों टाइम पर आपको wave का icon मिल जाएगा।

Waving at you meaning on Facebook

Facebook पर जब आप waving पर click करते है तो इसका अर्थ यह निकलता है की वह आपसे बात करना चाहते है।
Waving का हिंदी मतलब लहराना होता है और फेसबुक पर हाथ लहराकर (waving) बताना की हम आपसे बात करना चाहते है, यही waving कहलाता है।

Final word on waving meaning in Hindi

दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैंने आपको Waving meaning in Hindi new guide – Facebook waving क्या है? के बारे में बताया हूँ और मुझे पूरा उम्मीद है की आपको हमारी बातें जरूर समझ आयी होंगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post